मोहन मरकाम के बयान पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- कोई शराब में मिलावट की शिकायत करता है, तो जरूरी नहीं है कि वह पीता हो | Former CM Raman Singh Target PCC Chief Mohan Markam on his statement against Dharamlal Kaushik

मोहन मरकाम के बयान पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- कोई शराब में मिलावट की शिकायत करता है, तो जरूरी नहीं है कि वह पीता हो

मोहन मरकाम के बयान पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- कोई शराब में मिलावट की शिकायत करता है, तो जरूरी नहीं है कि वह पीता हो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 23, 2020/10:58 am IST

रायपुर: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम द्वारा नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक को लेकर दिए बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने मोहन मरकाम पर निशाना साधते हुए कहा है कि यदि कोई शराब में मिलावट या अधिक कीमत में बेचने की शिकायत करता है, तो यह जरूरी नहीं है कि वह पीता ही हो। उनके बयान से ही समझ आता है कि मोहन मरकाम का स्तर कितना ऊंचा है। नेता प्रतिपक्ष के पास जो शिकायतें आई हैं उस आधार पर उन्होंने यह बयान दिया है। उनके खिलाफ इस तरह का बयान अशोभनीय है।

Read More: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने किया मुरैना में चुनाव प्रचार, बोले- कांग्रेस और नरेंद्र सिंह तोमर का एक ही दुश्मन वह है सिंधिया

रमन सिंह ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर कहा कि कृषि कानून को लेकर कांग्रेस केवल भ्रम फैलाना चाहती है। धान खरीदी व्यवस्था का इस कानून से कोई लेना-देना नहीं है। धान खरीदी की व्यवस्था और रेट तय करने का काम केंद्र सरकार का है। अगर आपने चुनाव में घोषणा की है तो उसको पूरा करने का काम राज्य सरकार का है।

Read More: मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं में असंतोष, इससे इनकार नहीं किया जा सकता

वहीं, इससे पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मोहन मरकाम पर पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें सरकार बनने से पहले 2018 में कांग्रेस को गंगाजल की कसम की याद करने की जरूरत है। शराब में पानी मिलाने के प्रकरण सामने आए इसका और ओवररेट होने की बात खुद इस सरकार ने विधानसभा में प्रश्न के जवाब में कहा है और लगता है कि कांग्रेसी अब केवल सत्ता के नशे में मदमस्त ही नहीं बल्कि दूसरी चीजों में भी मदमस्त हो गए हैं।

Read More: कपिल देव की एंजियोप्लास्टी की गई, सचिन तेंदुलकर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

गोरतलब है कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक शराब के आदी हैं, तभी उनको पता है कि शराब में पानी मिली है या फिर ओवररेट है। उन्होंने कहा कि कौशिक शायद भूल गए हैं कि शराब दुकानों का सरकारीकरण उनके ही भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुआ था।

Read More: कांग्रेस एक डूबता जहाज, किसानों का अपने फायदे के लिए कर रही है इस्तेमाल- स्मृति ईरानी