युवक द्वारा आत्मदाह के प्रयास पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने साधा निशाना, युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने का आरोप | Former CM Raman Singh targeted youth on self-immolation attempt, accused of pushing youth in the fire of betrayal

युवक द्वारा आत्मदाह के प्रयास पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने साधा निशाना, युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने का आरोप

युवक द्वारा आत्मदाह के प्रयास पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने साधा निशाना, युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 30, 2020/9:32 am IST

रायपुर। धमतरी के युवक हरदेव सिन्हा द्वारा सिविल लाइन में आत्मदाह के प्रयास के मामले में अब राजनीति शुरू हो गयी है, पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर युवाओं से वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया है। वहीं रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए हैं और राहुल गांधी को उनके युवाओं से किए गए वादों की याद दिलाई है।

ये भी पढ़ें:राजधानी के सिविल लाइन क्षेत्र में युवक द्वारा आत्मदाह के प्रयास की होगी दंडाधिकारी जांच, घटना के …

डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि’ मुख्यमंत्री @bhupeshbaghel आज प्रदेश की जनता हरदेव सिन्हा की इस दशा को आपकी विफलता माने या सफलता?

मुख्यमंत्री @bhupeshbaghel आज प्रदेश की जनता हरदेव सिन्हा की इस दशा को आपकी विफलता माने या सफलता? https://t.co/szyi6EqPez pic.twitter.com/qwNjNYg6fK

— Dr Raman Singh (@drramansingh) June 30, 2020

ये भी पढ़ें:सिंहदेव ने युवाओं को दिया आश्वासन, बोले- जन घोषणा पत्र में जो वायदा…

अपने अगले ट्वीट में उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ आकर झूठे वादे करने वाले @RahulGandhi अब कहाँ हैं? आपके वादों पर विश्वास करने वाले युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने वाले मुख्यमंत्री को क्या अब भी आप पद पर रहने देंगे?

छत्तीसगढ़ आकर झूठे वादे करने वाले @RahulGandhi अब कहाँ हैं? आपके वादों पर विश्वास करने वाले युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने वाले मुख्यमंत्री को क्या अब भी आप पद पर रहने देंगे?

— Dr Raman Singh (@drramansingh) June 30, 2020

ये भी पढ़ें: फिर गर्माया अमित जोगी की जाति का मामला, प्रमाण पत्र रद्द करने सौंपा…

वहीं इस मामले में धमतरी में युवक के आत्मदाह की कोशिश मामले में विरोध प्रदर्शन भी किया गया, BJYM ने यहां विरोध प्रदर्शन किया और सरकार पर बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें: मौसम विभाग ने 3 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया, बस्तर, सरगु…

बता दें कि ​राजधानी रायपुर के सिविल लाइन में इस युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया ​था। जिसके बाद युवक 70 फीसदी झुलस गया है, उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं इस मामले में धमतरी कलेक्टर ने इस घटना के दंडाधिकारी जांच के आदेश जारी कर दिए हैं जिसमें इस घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जाएगी।