दिल्ली दौरे पर रवाना हुए पूर्व सीएम रमन सिंह, कहा- कांग्रेस में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो डंके की चोट पर बोलते हैं सही बात | Former CM Raman Singh, who left for Delhi tour, said- There are some people in Congress who speak in the injury of Danke

दिल्ली दौरे पर रवाना हुए पूर्व सीएम रमन सिंह, कहा- कांग्रेस में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो डंके की चोट पर बोलते हैं सही बात

दिल्ली दौरे पर रवाना हुए पूर्व सीएम रमन सिंह, कहा- कांग्रेस में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो डंके की चोट पर बोलते हैं सही बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 19, 2021/10:52 am IST

रायपुरः पूर्व सीएम रमन सिंह मंगलवार को दिल्ली दौरे पर रवाना हुए। दिल्ली दौरे पर जाने से पहले रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात होगी। लंबे अंतराल के बाद दिल्ली जाना हो रहा है, संगठन के मामलों पर चर्चा होगी। इस दौरान उन्होंने राजधानी में लगातार हो रही चाकूबाजी की घटना पर कहा कि गृहमंत्रीजी जनता से इसके रोकथाम का उपाय पूछ रहे हैं, यह काफी मासूमियत की बात है। बढ़ते अपराध की जिम्मेदारी गृहमंत्री की है, उन्हें इसकी चिंता करनी चाहिए। यहां से लेकर बस्तर तक स्थिति हाथ से निकलती जा रही है।

Read More: बेहिसाब कमाई के आरोप में निपटे खनिज अधिकारी, राज्य शासन ने दी अनिवार्य सेवानिवृत्ति

उन्होंने स्वास्थय मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर कहा कि पहले छत्तीसगढ़ सरकार ने जो जनता से वादा किया था उसे पूरा करें। लेकिन वे केंद्र सरकार के वादे याद दिलाने में लगे हुए हैं। छत्तीसगढ़ की जनता से जो उन्होंने वादा किया है, उसे तो निभा लें।

Read More: ‘खेती का खून तीन काले कानून’ बुकलेट जारी कर राहुल गांधी बोले- हर इंडस्ट्री में 4-5 लोगों का बढ़ रहा एकाधिकार

इससे पहले पूर्व सीएम रमन सिंह ने शराब की रिकॉर्ड बिक्री को लेकर किए गए ट्वीट पर कांग्रेस के लाइक को लेकर कहा कि पूरा प्रदेश सहमत है, कुछ कांग्रेसियों की अंतरात्मा की आवाज भी सामने आई है। कांग्रेस में ऐसे भी लोग हैं जो सही बात डंके की चोट पर बोलते हैं। मैं ऐसे लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। ये लोगों के मन की पीड़ा की अभिव्यक्ति है।

Read More: कार की पिछली सीट पर बैठे पैसेंजर को भी लगाना होगा सीट बेल्ट, नियम का उल्लंघन करने पर कटेगा 1000 रु का चालान

 

 
Flowers