एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह जाएंगे केंद्री, परिजनों और ग्रामीणों से करेंगे चर्चा | Former CM Raman Singh will go to Kendri, family and villagers to discuss the death of 5 people of the same family

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह जाएंगे केंद्री, परिजनों और ग्रामीणों से करेंगे चर्चा

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह जाएंगे केंद्री, परिजनों और ग्रामीणों से करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 18, 2020/2:13 pm IST

रायपुर। राजधानी से लगे केंद्री गांव में सामने आए एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले की जांच बीजेपी भी करेंगी। इसे लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दल अभनपुर के केंद्री गांव का दौरा कर मामले की वास्तविकता जानने की कोशिश करेंगे। इस मामले की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू की एक टीम बनाई गई है।

Read More News: कार्तिक-अगहन माह में राम-सीता का हुआ था विवाह, कृष्ण ने दिया था गीता का ज्ञान

तीनों नेता दोपहर ढाई बजे केंद्री गांव के लिए रवाना होंगे। वहां वे मृतक किसान कमलेश साहू के परिवार वालों और गांव वालों से बातचीत कर हत्या और खुदकुशी की वास्तविक वजह का पता लगाएंगे।

Read More News: JCCJ कार्यकरणी की बैठक शुरू, रेणु जोगी कर रही बैठक की अध्यक्षता

बता दें कि घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित सभी नेताओं ने इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा का आरोप है कि आथिक तंगी की वजह से कमलेश साहू ने पहले अपने पत्नी, मां और दो बच्चों की हत्या की और उसके बाद खुदकुशी कर ली है।

Read More News:  पुरानी घोषणाएं भूल गए, फिर कर दी नई घोषणा, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी प्रदेश सरकार को नसीहत