पूर्व सीएम ने कहा- ये चुनाव विकास का चुनाव है, जानिए क्या है मामला | Former CM said - This election is the choice of development

पूर्व सीएम ने कहा- ये चुनाव विकास का चुनाव है, जानिए क्या है मामला

पूर्व सीएम ने कहा- ये चुनाव विकास का चुनाव है, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 18, 2019/7:23 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पीएम मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है विज्ञापन को लेकर चुनाव आयोग ने विज्ञापन पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग ने चौकीदार चोर है से जुड़े कांग्रेस के सारे विज्ञापन पर रोक लगा दी है। बीजेपी ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने मामले में संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के गढ़ में कौन देगा पंकज संघवी को टक्कर? प्रत्याशी का इंतजार अब भी बांकि है…

लोकसभा चुनाव के लिए आज दूसरे चरण का मतदान जारी है, उधर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चुनावी मुकाबले को धर्म-अधर्म की लड़ाई बताने वाले बयानों पर सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ये चुनाव विकास का चुनाव है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं में दिखा उत्साह, मरीज से लेकरनवविवाहित दंपति पहुंचे 

इसके साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने इस आम चुनाव को राष्ट्रवाद का चुनाव बताया है, शिवराज सिंह ने कहा है की की यह चुनाव भारत को विश्वगुरु बनाने का चुनाव है। गौरतलब है कि बुधवार को भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी के रुप में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम का ऐलान होने के बाद से मध्यप्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है।