GDP की गिरावट पर पूर्व सीएम ने बोला सरकार हमला, कहा राज्य वित्तीय कुप्रबंधन का हुआ शिकार | Former CM Raman Singh says government attack on GDP decline, says state is a victim of financial mismanagement

GDP की गिरावट पर पूर्व सीएम ने बोला सरकार हमला, कहा राज्य वित्तीय कुप्रबंधन का हुआ शिकार

GDP की गिरावट पर पूर्व सीएम ने बोला सरकार हमला, कहा राज्य वित्तीय कुप्रबंधन का हुआ शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 10, 2019/8:58 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि GDP रिपोर्ट में छतीसगढ़ 18वें पायदान पर पहुंच गया है। साफ है कि छग देश के अन्य राज्यों से पीछे चला गया है। इसका मतलब है कि प्रदेश का ग्रोथ गिर गया है। पूर्व सीएम ने कहा कि हम जीडीपी में कहां थे और कहां आ गए।

read more: ‘ये है वास्तविक भारत की तस्वीर’, जम्मू- कश्मीर में हाथ मिलाती ये तस्वीर जमकर हो रही वायरल

डॉ रमन सिंह ने जीडीपी की रैंक के आधार पर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये राज्य वित्तीय कुप्रबंधन का शिकार हो गया है। इस सरकार को विकास की चिंता नही है। बता दें कि इसके पहले भी डॅा रमन सिंह वित्तीय प्रबंधन को लेकर कई बार हमलावर हो चुके हैं। इसके पहले उन्होने कहा था कि सरकार कर्ज लेकर कर्ज के पैसे चुका रही है।

read more: नगर पालिकाओं में एल्डरमैन की नियुक्ति के बाद सामने आयी नाराजगी, कांग्रेस नेता ने कहा भाजपा से आए लोगों को मिला महत्व

वहीं धारा 370 पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर डॉ रमन सिंह (dr raman singh) ने कहा कि धारा 370 इस देश की अस्मिता को कम कर रहा था, भूपेश बघेल इससे असहमत हो सकते हैं। लेकिन भूपेश बघेल की असहमति के साथ छग के बाकी लोग नहीं है। (current gdp of chhattisgarh) (Raipur latest news)

 
Flowers