पूर्व सीएम शिवराज सिंह, और ताई ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, उनकी याद में कहा... | Former CM Shivraj Singh, and Tai paid tributes on former Prime Minister Atal death anniversary, said in his memory…

पूर्व सीएम शिवराज सिंह, और ताई ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, उनकी याद में कहा…

पूर्व सीएम शिवराज सिंह, और ताई ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, उनकी याद में कहा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 16, 2019/7:30 am IST

भोपाल। भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज पहली पुण्यतिथि है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी कार्यालय में श्रद्धांजलि है। साथ ही पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी श्रद्धांजलि दी है। सुमित्रा महाजन ने कहा कि धारा 370 हटने के बाद अटल जी की आत्मा को शांति मिली है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने होर्डिंग लगाकर की शिवराज के 13 साल और कमलनाथ के 8 महीने के कार्यकाल 

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि आज भी ऐसा नहीं लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी हमारे बीच में नहीं हैं। अटल जी ने अपना पूरा जीवन भारत माता को समर्पित कर दिए थे, और आज अटल जी होते तो आर्टिकल 370 हटने पर बहुत खुश होते।

ये भी पढ़ें: पू्र्व सीएम का दावा, दिग्विजय सिंह का मेरे हाथों हुआ राजनैतिक अंत…कांग्रेस ने 

शिवराज सिंह ने कहा कि कश्मीर आंदोलन को जन-जन तक पहुंचाने में अटल जी का बहुत बड़ा योगदान है, अटल जी की भाषण शैली और व्यक्तित्व अद्भुत था। बता दें कि एक साल पहले आज ही के दिन 16 अगस्त, 2018 को अटल बिहारी वाजपेयी जी का 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उनके निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनकी अस्थियों को देश की 100 नदियों में प्रवाहित किया था।

 
Flowers