समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल | Former CM Shivraj Singh Help a person who injured in Road Accident

समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल

समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 2, 2019/1:19 am IST

भोपाल: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक बार फिर संवेदनशीलता सामने आई है। दरअसल शिवराज सिंह ने सड़क हादसे में घायल एक युवक को समय पर अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद एंबुलेंस को कॉल किया गया था, लेकिन समय पर नहीं पहुंचा। इसी दौरान वहां से शिवराज सिंह चौहान का काफीला गुजर रहा था। उन्होंने अपना काफीला रोकर अपनी ही गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल पहुंचा। इस दौरान उन्होंने हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों से बात कर घायल युवक को उचित इलाज मुहैया करने की बात कही।

Read More: CG Assembly: आज सदन में होगा विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव, कई अहम मुद्दों को लेकर हंगामे की उम्मीद

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम भोपाल के वीआईपी रोड पर दर्दना​क हादसा हो गया, हादसे में सोमन्त पटेल नाम का शख्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंचा। इस दौरान वीआईपी रोड से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहन का काफीला गुजर रहा था। शिवराज सिंह चौहान ने अपनी गाड़ी रोककर सोमन्त को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उन्होंने सोमन्त के परिजनों से भी बातचीत कर उन्हें जानकारी दी।

Read More: आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शिवराज सिंह चौहान ने हादसे में घायल की बीच रास्ते पर मदद की हो। बीते 16 अगस्त को भी शिवराज सिंह ने सड़क हादसे में घायल एक युवक की जान बचाई थी। इस दौरान शिवराज सिंह अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

Read More: साढ़े 26 लाख की ठगी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर दिया था वारदात को अंजाम