बीजेपी राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का प्रभारी बनने के बाद राजधानी पहुंचे पूर्व सीएम, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत | Former CM, workers arrive in capital after becoming BJP's national membership campaign

बीजेपी राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का प्रभारी बनने के बाद राजधानी पहुंचे पूर्व सीएम, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बीजेपी राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का प्रभारी बनने के बाद राजधानी पहुंचे पूर्व सीएम, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 15, 2019/6:49 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी बनाए जाने के बाद पहली बार भोपाल वापसी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। भोपाल वापसी पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा है की बीजेपी ने पिछली बार 11 करोड़ सदस्य बनाकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का कीर्तिमान बनाया था।

ये भी पढ़ेें: ‘6 महीने में बना अंधेरे का प्रदेश’, जानिए पूर्व सीएम की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

शिवराज सिंह ने कहा कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएगी।

ये भी पढ़ेें: ताई ने रेल मंत्रालय को लिखा पत्र- ट्रेन में मसाज की सुविधा के प्रस्ताव पर जताई आपत्ति

बता दे कि सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सदस्यता अभियान का राष्ट्रीय प्रभारी बनाए जाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा है कि बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।