CAA के विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम की बेटी टीना, वायरल हुई सेल्फी वाली ये फोटो | Former CM's daughter Tina joins CAA protests in Lucknow

CAA के विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम की बेटी टीना, वायरल हुई सेल्फी वाली ये फोटो

CAA के विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम की बेटी टीना, वायरल हुई सेल्फी वाली ये फोटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 21, 2020/6:16 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ छिटपुट विरोध प्रदर्शन हर दिन हो रहे हैं। इन विरोध प्रदर्शन में अब पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी टीना यादव भी उतर गई हैं। राजधानी लखनऊ में ऐतिहासिक हुसैनाबाद घंटाघर पर हो रहे प्रर्दशन के समर्थन में टीना की सेल्फी वाली एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई है। जिसमें वे बच्चों के साथ सेल्फी लेती हुइ नजर आ रही है।

Read More News: केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनीय यादव को, तो कांग्रेस ने रोमेश सभरव…

जानकारी के अनुसार टीना जब प्रदर्शन स्थल पर पहुंचती है तो लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं धरना दे रही अन्य बच्चियों ने टीना के साथ सेल्फी ली। खबरों की मानें तो 18 जनवरी को हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस में शायर मुनव्वर राणा की बेटियों सुमैया और फौजिया को भी आरोपी बनाया गया है। 

Read More News: दोरनापाल के वार्ड 14 में उपचुनाव, कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही वोटिंग

बता दें कि शनिवार 18 जनवरी को राजधानी लखनऊ के घंटाघर के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर महिलाएं एवं बच्चे बड़ी संख्या में एकजुट हुए थे। इस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव की बेटी टीना भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी। वहीं प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि जब तक सरकार दोनों कानून को वापस नहीं लेती उनका ​विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

Read More News: शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान, बोले- हर पार्टी का काम करने का अपना तरीका …

 
Flowers