पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ जाएंगे कश्मीर, इन लोगों से करेंगे मुलाकात | Former Congress president Rahul Gandhi will go to Kashmir with opposition leaders, will meet these people

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ जाएंगे कश्मीर, इन लोगों से करेंगे मुलाकात

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ जाएंगे कश्मीर, इन लोगों से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 24, 2019/1:52 am IST

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेता आज कश्मीर का दौरा करेंगे। सभी नेता अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद के हालात का जायजा लेंगे। सूत्रों की माने तो अगर श्रीनगर में दाखिल होने की इजाजत मिली तो राहुल समेत सभी नेता वहां पर हालात का जायजा लेंगे साथ ही स्थानीय नेताओं और नागरिकों से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में अमन देखकर पाकिस्तान हताश, माहौल बिगाड़ने की हर कोशिश नाकाम

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी राहुल के साथ जा रहे हैं। विपक्षी नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल में सीताराम येचुरी, डी राजा, मनोज झा, दिनेश त्रिवेदी समेत कुछ दूसरे दलों के नेता भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने दी श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, प्रदेश की खुशहाली की 

दरअसल, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कश्मीर आने का न्योता दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी आज श्रीनगर जाने वाले हैं। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने जम्मू-कश्मीर में हिरासत में लिए गए नेताओं की रिहाई की मांग करते हुए गुरुवार को प्रदर्शन भी किया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KW6Lo9uOKhM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers