पूर्व पार्षद के बेटे ने चलाई गोली, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप | Former councilor's son fired

पूर्व पार्षद के बेटे ने चलाई गोली, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

पूर्व पार्षद के बेटे ने चलाई गोली, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 12, 2019/10:12 am IST

ग्वालियर।देर रात एक युवक को गोली लगने से अस्पताल में भर्ती किया गया है। संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने को लेकर घायल युवक का कहना है कि उसके पैर में गोली पूर्व पार्षद के बेटे ने चलाई है।

ये भी पढ़ें –रमजान के महीने में चुनाव, विरोध को जावेद अख्तर ने बताया बेतुका 

बताया जा रहा है कि किला गेट के पास रहने वाला अरुण शर्मा देर रात 1:30 बजे यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी के ओम अपार्टमेंट के नीचे बैठा हुआ था। और उससे अपार्टमेंट के नीचे रखें एक पेड़ का गमला टूट गया जिसे लेकर अपार्टमेंट में पदस्थ चौकीदार गमला टूटने पर उनसे विवाद करने लगा और दोनो के बीच हतापाई हो गई। जिसके बाद चौकीदार ऊपर चला गया।

ये भी पढ़ें – ‘दांडी मार्च’ की 89वीं सालगिरह पर साबरमती आश्रम पंहुचा गांधी 

लेकिन जब चौकीदार वापस आया तो उसके साथ एक युवक था जो बंदूक लेकर आया था। और उसने अरुण शर्मा पर तीन बार बंदूक से फायर कर गोलियां चला दी। दो गोलियां अरुण पास से होते हुए निकल गई। लेकिन तीसरी गोली उसके पैर में जा लगी जिससे वह घायल हो गया। जिसकी सूचना घायल ने पुलिस को दी। गोली की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुची और घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। वही घायल युवक का आरोप है कि उसे गोली पूर्व पार्षद प्रमिला बाजपाई के बेटे राहुल बाजपाई ने मारी है और पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। वही पुलिस घायल फरियादी की कहानी पर शक जाहिर कर रही है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले को जांच पड़ताल में ले लिया है।