पूर्व ​क्रिकेटर ने नशे की हालत में पड़ोसी के साथ की मारपीट, मुंह में आयी चोटें | Former cricketer beat up neighbor in intoxicated state, injuries in mouth

पूर्व ​क्रिकेटर ने नशे की हालत में पड़ोसी के साथ की मारपीट, मुंह में आयी चोटें

पूर्व ​क्रिकेटर ने नशे की हालत में पड़ोसी के साथ की मारपीट, मुंह में आयी चोटें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 15, 2019/7:40 am IST

मेरठ। पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार उर्फ पीके पर मारपीट का आरोप लगा है। यह आरोप उनके पड़ोसी ने लगाया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी दीपक शर्मा का आरोप है कि वो अपने बच्चे को स्कूल बस से लेने गए थे, इसी बीच पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी भी वहां पहुंच गई।

ये भी पढ़ें —भू ​माफियाओं के बाद अब पॉलिटिकल माफियाओं पर चलेगा सीएम कमलनाथ का बुल्डोजर, मंत्री जीतू पटवारी ने कही ये बड़ी बात…

दीपक शर्मा का कहना है कि प्रवीण कुमार ने आते ही बस वाले और उनके साथ गाली-गलौज की, दीपक शर्मा का आरोप है कि हद तो तब हो गई, जब प्रवीण कुमार ने उनके बच्चे तक को धक्का दे दिया। दीपक शर्मा का कहना है कि इस दौरान मारपीट होने लगी, जिसमें उनकी हाथ की उंगली टूट गई, जब दीपक शर्मा के पिता ने इसका विरोध किया, तो प्रवीण कुमार ने उनके साथ भी मारपीट की।

ये भी पढ़ें — मुख्य सचिव RP मंडल ने किया बस्तर के करंजी धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण, पिछली बार हुआ था लाखों का घोटाला

इसके बाद दीपक शर्मा प्रवीण कुमार के खिलाफ तहरीर लेकर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामले को टाल दिया, दीपक शर्मा के मुताबिक जब वो थाने में शिकायत लेकर गए, तो उनसे कहा गया कि पहले ऊपर से फोन कराओ, क्योंकि प्रवीण कुमार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं।

ये भी पढ़ें — राहुल गांधी के बयान से शिवसेना और कांग्रेस में तकरार, संजय राउत ने सावरकर को बताया देवता

दीपक का यह भी आरोप है कि प्रवीण कुमार ने जब मारपीट की, उस समय वो नशे में थे, वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद का मामला सामने आया था, दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है, बाकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी, दीपक शर्मा की उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मारपीट में प्रवीण कुमार के भी मुंह पर थोड़ी चोट आई है।

 
Flowers