पूर्व दिग्विजय सिंह ने राममंदिर निर्माण के लिए दिया एक लाख ग्यारह हजार रुपए का दान, विहिप से मांगा पुराने चंदे का हिसाब | Former Digvijay Singh donated one lakh eleven thousand rupees for construction of Ram temple

पूर्व दिग्विजय सिंह ने राममंदिर निर्माण के लिए दिया एक लाख ग्यारह हजार रुपए का दान, विहिप से मांगा पुराने चंदे का हिसाब

पूर्व दिग्विजय सिंह ने राममंदिर निर्माण के लिए दिया एक लाख ग्यारह हजार रुपए का दान, विहिप से मांगा पुराने चंदे का हिसाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 18, 2021/10:04 am IST

भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दान दिया है, उन्होंने 1 लाख 11 हजार 111 रुपए का दान दिया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपील की है कि धन संग्रह का कार्यक्रम सौहार्दपूर्ण वातावरण में हो। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने विश्व हिंदू परिषद से पुराने चंदे का हिसाब भी मांगा।

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया की पीएमओ से शिकायत, बीजेपी नेता तोमर ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि इस समय पूरे देश में राममंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि संग्रह करने का काम किया जा जा रहा है, एक तरफ जहां श्रीराम मंदिर तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के एकाउंट में भी पैसे डाले जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद ने घर घर लोगों से संपर्क करके भी चंदा एकत्रित कर रही है, वीएचपी ने पूरे देश में 11 करोड़ परिवार से संपर्क करके कम से कम 10 रुपए से लेकर यथाशक्ति राशि के लिए रशीद काटकर चंदा संग्रहण कर रही है जिससे कि श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य शीघ्रातिशीघ्र किया जा सके।

ये भी पढ़ेंः मंत्री विश्वास सारंग की चेतावनी, कहा- तत्काल हटाया जाए वेब सीरिज ‘त…

 
Flowers