पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा- 'राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं' | Former Finance Minister Jayant Malaiya said,'Rahul Gandhi has no understanding of finance'

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा- ‘राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं’

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा- 'राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 25, 2019/7:27 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार आचार संहिता का हवाला देकर किसानों की कर्ज माफी को टाल रही है। जो घोषणा पहले ही हो चुकी है उस पर आचार संहिता कैसे लागू हो सकती है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की सूची, इन दो प्रत्याशियों को मिला मौका

इसके साथ जयंत मलैया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की समझ पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होने कहा कि राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं है। उन्होने बिना वित्तीय जानकारी के ही राज्यों में कर्ज माफी की घोषणा कर दी। इसके साथ लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर मलैया ने कहा है कि बीजेपी अबकी बार 300 से ज्यादा सीटों से जीतेगी। कहीं कुछ सीटें कम हो सकती है, लेकिन कई जगहों पर बढ़त भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें:हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ 

जयंत मलैया ने ये भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में 50 करोड़ की गरीब आबादी को लाभ हुआ। बीजेपी सरकार में सेना का मनोबल बढ़ा हुआ है। इसलिए जीत बीजेपी की होना लाजमी है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि ‘लोकसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बनने के 2 महीने के अंदर ही मध्यप्रदेश की सरकार अपने बोझ से खुद ही गिर जाएगी’।