चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह से मिले पूर्व वित्त मंत्री राघवजी, मांगा बेटी के लिए टिकट

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Mar 2019 04:42 PM, Updated On 11 Mar 2019 04:42 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही टिकट के दावेदारों ने जुगत लगानी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में बीजेपी के नेता और पूर्व वित्त मंत्री राघवजी ने मध्य प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह से मुलाकात की और अपनी बेटी ज्योति शाह के लिए टिकट की दावेदारी पेश की। उन्होंने कहा कि विदिशा में इस बार पैराशुट लैंडिंग नहीं चलेगी। अगर पार्टी स्थानीय प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी तो जीत पक्की है।

Read More: मेरे साथ भी कपट किया गया, बीजेपी नेता ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए टिकट वितरण पर सवाल उठाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशियों का चयन सही नहीं हुआ था, जिसका खामियाजा आपके सामने है। चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की वर्किंग में लापरवाही देखी गई।

Read More: CM भूपेश बघेल बोले- इस चुनाव में हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं, पाने के लिए है बहुत कुछ

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा ने दी पार्टी नेताओं को नसीहत दी है। रघुनंदन शर्मा ने कहा कि 15 साल के शासन में कई अवसरवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। हाईकमान अपनी नजरें कार्यकर्ताओं पर बराबर बनाए रखें। परिक्रमावादी और पराक्रमवादी में नेतृत्व को समझना चाहिए। अंतर परिक्रमा वादी टिकिट तो ले आते है लेकिन पार्टी की सेहत के लिए अच्छा नहीं होता।

 

Web Title : Former Finance Minister raghavji meets Election in charge swatantra dev singh

जरूर देखिये