पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का बयान, कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव, नहीं हो रहे रिटायर | Former Finance Minister Tarun Bhanot's statement, 2023 elections will be fought under the leadership of Kamal Nath, not retiring

पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का बयान, कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव, नहीं हो रहे रिटायर

पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का बयान, कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव, नहीं हो रहे रिटायर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 18, 2020/7:33 am IST

जबलपुर। पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा है कि कमलनाथ बिलकुल भी रिटायर नहीं हो रहे हैं, उनके नेतृत्व में ही 2023 का चुनाव लड़ेंगे। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि मामले में जांच हो जाने दीजिए, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। जांच का स्वागत है लेकिन पहले से आरोप प्रत्यारोप न लगाएं। उन्होंने कहा कि हम किसी के बयान को नहीं रोक सकते। कमलनाथ का चार दशक का रिपोर्ट कार्ड रहा है, केंद्रीय मंत्री रहते हुए उन्होंने कई काम किए हैं।

ये भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश में यूथ कांग्रेस के चुनाव परिणाम घोषित, कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया बने अध…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लग रहे आरोपों का जवाब देने कांग्रेस के कई नेता सामने आ रहे हैं, प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री और जबलपुर से कांग्रेस के विधायक तरुण भनोत ने कहा है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की राजनीति पर सवाल उठाने वालों को उनका अतीत देखना चाहिए। उन्होंने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की राजनीति का चार दशकों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने हैं। केंद्रीय मंत्री रहते हुए उन्होंने कई काम किए हैं लिहाजा उन पर लग रहे तमाम आरोपों की निष्पक्ष जांच होना चाहिए। उन्होंने कहा है कि बयान देने वाले देते रहें उन्हें बयान देने से रोका नहीं जा सकता लेकिन जांच का स्वागत है। पहले से ही आरोप-प्रत्यारोप ना लगाए जाएं।

ये भी पढ़ेंः राजधानी में नहीं खुले अधिकांश निजी स्कूल, सरकार ने दी है आज से बोर्…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के राजनीति से सन्यास लेने के सवाल पर पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत ने साफ किया है कि कमलनाथ अभी राजनीति से रिटायर नहीं हो रहे हैं और उनके नेतृत्व में ही 2023 का चुनाव लड़ा जाएगा। गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की राजनीति से सन्यास लेने और उन पर लग रहे तमाम किस्म के आरोपों को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है और इसको लेकर भाजपा के तमाम नेता कमलनाथ पर सवाल उठा रहे हैं। 

ये भी पढ़ेंः  PCC प्रभारी मुकुल वासनिक ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बिना रायशु…

इसके पहले आज गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि चुनाव आयोग की रिपोर्ट आ गई है अब कार्रवाई में क्या संशय है, सब कुछ स्पष्ट है ये तो मोहरे हैं। सरगनाओं पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ियों के बच्चों के कुपोषण का माल राहुल गांधी तक को खिलाया गया।