पूर्व राज्यपाल ने पुलवामा हमले को लेकर PM मोदी को घेरा, कहा- शहीदों की चिता की राख से राजतिलक की कर रहे तैयारी | Former Governor Governor Ajij qureshi Target PM Narendra Modi on Pulwama Attack Matter

पूर्व राज्यपाल ने पुलवामा हमले को लेकर PM मोदी को घेरा, कहा- शहीदों की चिता की राख से राजतिलक की कर रहे तैयारी

पूर्व राज्यपाल ने पुलवामा हमले को लेकर PM मोदी को घेरा, कहा- शहीदों की चिता की राख से राजतिलक की कर रहे तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 14, 2019/12:22 pm IST

सीहोर: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में एक बार फिर पुलवामा हमले का मुद्दा गूंजने लगा है। रविवार को पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कुरैशी ने पुलवामा हमले को मोदी की साजिश बताते हुए कहा ​कि मोदी देश की जनता को बेवकूफ बनाकर शहीदों की चिता की राख से अपना राज​ तिलक करना चाहते हैं। लेकिन देश की जनता जानती है उन्हें ऐसा करने नहीं देगी।

Read More: बेटे को टिकट मिलते ही केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने की इस्तीफे की पेशकश, जानिए क्या है वजह

दरसअल उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने सीहोर में मीडिया से रूबरू होकर कहा कि पुलवामा हमला पीएम मोदी की सोची समझी साजिश है। मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ​कि प्लान करके आपने पुलवामा में हमला करवाया ताकी मौका मिल सके। मोदी 42 जवानों की चिता की राख से अपना राजतिलक करना चाहते हैं। देश की जनता मोदी को 42 जवानों के खून से अपने माथे पर तिलक लगाने नहीं देगी।

Read More: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने पहुंची बीजेपी IT सेल की महिलाएं, कहा- FB पर अश्लील कमेट कर दे रहे धमकी

दिग्विजय सिंह से सामने बीजेपी प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाने पर कहा की बीजेपी बिना दुल्हे की बारात है। जिसको सेहरा बांधते ही भाग जाता है। डर के मारे सामने नही आ रहा है कोई। मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटे जीतेंगी। यहां पर बीजेपी के नेताओं ने कारखाने बंद करा दिए गए हैं आपके सांसद, आपके एमएलए ने अन्याय किया है और नौजवानों को तबाह किया है।

Read More: कांंग्रेस के ’72 हजार’ पर ‘रोजगार’ से प्रहार’, मायावती का बड़ा ऐलान.. जानिए

गौरतलब है कि पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस सहित कई दलों के नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं। वहीं, कुछ दलों के नेताओं ने पीएम मोदी से इस हमले के सबूत भी मांगा था।

<iframe width=”949″ height=”534″ src=”https://www.youtube.com/embed/ziez-LSvWzQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>