पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर प्रहार, पूर्व गवर्नर बोले- प्लान करके करवाया अटैक | Former Governor Target PM Modi on Pulwama attack

पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर प्रहार, पूर्व गवर्नर बोले- प्लान करके करवाया अटैक

पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर प्रहार, पूर्व गवर्नर बोले- प्लान करके करवाया अटैक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 16, 2019/3:58 pm IST

नई दिल्ली: पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर सियासी गलियारों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है। एक बार फिर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मिजोरम के तीन राज्यों के राज्यपाल रह चुके अजीज कुरैशी ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप गाते हुए कहा है कि आपने प्लान करके जवानों पर हमला करवाया है।

Read More: अनुसुइया उइके को राज्यपाल बनाए जाने पर पूर्व सीएम रमन सिंह और जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी ने दी बधाई

अजीज कुरैशी ने कहा, प्लान करके आपने यह हमला कराया ताकि आपको मौका मिले, लेकिन जनता समझती है। अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर ले, जनता करने नहीं देगी, वो चाहें कि खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें तो जनता नहीं करने देगी।

Read More: अनुसुइया उइके को छत्तीसगढ़ की राजयपाल बनाए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”et” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a> MP: Ex-Mizoram Guv Aziz Qureshi speaks on Pulwama attack&amp;PM, says &quot;Plan karke aapne ye karwaya taki apko mauka mile, lekin janta samajhti hai. Agar Modi ji chahein ki 42 jawanon ki hatya karke, unki chitaon ki raakh se apna rajtilak kar lein, janta nahi karne degi.&quot;(14.04) <a href=”https://t.co/WvQfFpKF8L”>pic.twitter.com/WvQfFpKF8L</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1117628639816966146?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 15, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More: मोदी सरकार ने की GPF ब्याज दर में कटौती, सरकारी कर्मचारियों को हो सकता है नुकसान

बता दें कि इससे पहले भी कई कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर पुलवामा में जवानों पर हमला करने का आरोप लगाया था। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी मौजूदा केंद्र की सरकार द्वारा सेना के राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया था। वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस घटना को लेकर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस घटना के सबूत मांगे थे।

Read More: वरुण हत्याकांड – पड़ोसी महिला ने रोटी में लपेट के दिया था जहर, ‘बदला’ ने ली मासूम की जान

गौरतलब है कि 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अंवतिपोरा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में 42 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी शिविर पर एयर स्ट्राइक की थी।

Read More: अस्पताल के अंदर डॉक्टर और फीमेल रिसेप्शनिस्ट के बीच दे दनादन, मारपीट का वीडियो 

 
Flowers