पूर्व सीएम हुए सड़क हादसे के शिकार, दो वाहनों के बीच हुई जोरदार टक्कर, ओम प्रकाश चौटाला को ले जाया गया अस्पताल | Former Haryana CM OP Chautala meets with accident while on way to Jhajjar from Gurugram, escapes unhurt

पूर्व सीएम हुए सड़क हादसे के शिकार, दो वाहनों के बीच हुई जोरदार टक्कर, ओम प्रकाश चौटाला को ले जाया गया अस्पताल

पूर्व सीएम हुए सड़क हादसे के शिकार, दो वाहनों के बीच हुई जोरदार टक्कर, ओम प्रकाश चौटाला को ले जाया गया अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 13, 2021/2:13 pm IST

चंडीगढ़: हरियाणा से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार शाम हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की गाड़ी और अल्टो कार के बीच भिड़ंत हो गई, जिसके बाद ओम प्रकाश चौटाला को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं। 

Read More: प्रदेश में हर दिन मिलने वाले कोरोना संक्रमण मामलों में भारी गिरावट, 24 घंटे में 18 मरीजों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला काफिले के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान गुरुग्राम से झज्जर की तरफ जाते हुए SGT यूनिवर्सिटी के पास उनकी गाड़ी और एक अल्टो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हालांकि इस घटना में किसी को चोट आने की खबर नहीं मिली है। 

Read More: टीवी पर LIVE आकर बीजेपी नेता की बूढ़ी मां ने सुनाई दर्द की दास्तां, बेटों की करतूत उजागर

वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। एक्सीडेंट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने फौरन उन्हें दूसरी गाड़ी में शिफ्ट में किया और अस्पताल भिजवाया।

Read More: सबसे बड़े परिवार के मुखिया का निधन, विधवा हुईं 38 पत्नियां, 89 बच्चों के सिर से उठ गया पिता का साया

वहीं, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री को चोट नहीं लगी है। कार को नुकसान हुआ है। अल्टाे कार सवार दंपती को हल्की चोट लगी है। उन्हें एसजीटी अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। वे दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के रहने वाले हैं। किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं दी है।

Read More: Cryptocurrency news 2021 : Bitcoin की कीमत में भारी गिरावट, क्रिप्‍टोकरेंसी में निवेश हो सकता है फायदे का सौदा, जानिए आज का भाव