पूर्व स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा, आपात स्थितियों में निजी अस्पताल नही कर रहे सहयोग, सीएम से की चर्चा | Former Health Minister Tulsi Silavat said, in private emergency hospitals are not cooperating, discuss with CM

पूर्व स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा, आपात स्थितियों में निजी अस्पताल नही कर रहे सहयोग, सीएम से की चर्चा

पूर्व स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा, आपात स्थितियों में निजी अस्पताल नही कर रहे सहयोग, सीएम से की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 4, 2020/7:19 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के पूर्व स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि CM शिवराज सिंह चौहान से फोन पर बात हुई है, लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने की मांग रखी है। इसके साथ ही पूर्व मं​त्री ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश के अंदर कोरोना से बचाव के लिए सबसे पहले कार्रवाई हमने शुरू की, 9 तारीख को मैं इस्तीफा दे चुका था उस समय जो आज की स्थिति है ऐसी स्थिति नहीं थी।

ये भी पढ़ें: इंदौर में मिले 3​ नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 115 तक पहुंची संख्या, 20 …

इसके साथ ही उन्होने कहा कि आपात स्थितियों में निजी अस्पताल सहयोग नहीं कर रहे हैं, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट कहा कि लोगों से खराब फीडबैक आ रहा है। इसके साथ ही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने डीएम से शिकायत भी की है कि ऐसे अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, बीते दिनों लौटा था इंद…

गौरतलब है कि इंदौर शहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 115 तक पहुंच गई। आज यहां तीन नए मरीज जुड़ गए हैं, वहीं यहां 20 पॉजिटिव मरीजों की हालत में सुधार हुआ हैं, जांच के बाद उन्हे हॉस्पि​टल के डिस्चार्च किया जा सकता है। कल तक यहां 112 मरीज थे।

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब पकड़ाई, चार आरोपी गिरफ्तार