पूर्व गृह मंत्री महेंद्र बौद्ध ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, टिकट कटने से थे नाराज | Former Home Minister Mahendra Buddhist resigns from all Congress posts

पूर्व गृह मंत्री महेंद्र बौद्ध ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, टिकट कटने से थे नाराज

पूर्व गृह मंत्री महेंद्र बौद्ध ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, टिकट कटने से थे नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 18, 2020/3:26 pm IST

ग्वालियर: प्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। उपचुनाव के मद्देनजर अब राजनीतिक दलों के नेता सियासी मैदान में कूद चुके हैं। वहीं, दूसरी ओर आरोप-प्रत्यारोप और नेताओं के दल-बदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसी बीच खबर आ रही है कि पूर्व गृहमंत्री महेंद्र बौद्ध ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

Read More: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार, आज मिले 2552 नए मरीज, कुल मौतों का आंकड़ा 19 सौ के पार

मिली जानकारी के अनुसार भांडेर विधानसभा सीट से फूल सिंह बरैया को चुनावी मैदान में उतारने के पार्टी के फैसले से महेंद्र बौद्ध नाराज चल रहे थे। टि​कट काटे जाने के बाद महेंद्र बौद्ध ने बीते दिनों दिग्विजय सिंह के कार्यक्रम के दौरान अपनी नाराजगी भरे मंच पर जाहिर की थी। इसके बाद अब अटक​लें लगाई जा रही है कि वे वापस बसपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि अभी उन्होंने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया और न ही ऐसा कोई ​अधिकारिक ऐलान किया है।

Read More: निजी अस्पतालों और डायग्नोस्टिक सेंटरों में सीटी स्कैन लिए सरकार ने निर्धारित किया शुल्क, आदेश जारी

वहीं, दूसरी ओर उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व सीएम कमलनाथ ग्वालियर चंबल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। ग्वालियर प्रवास के दौरान वे आज शहर में कई जगहों पर रोड शो भी किया और देर शाम पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात भी की।

Read More: रायपुर में 22 सितंबर से लगाया जा सकता है लॉकडाउन, जानिए

 
Flowers