ननकी राम कंवर सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- जनता को मुफ्त में दिया जाए मास्क और सेनिटाइजर | Former Home Minister nanki ram kanwar Wrote Latter to CM Bhupesh Baghel and ask to Free distribute mask and Sanitizer

ननकी राम कंवर सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- जनता को मुफ्त में दिया जाए मास्क और सेनिटाइजर

ननकी राम कंवर सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- जनता को मुफ्त में दिया जाए मास्क और सेनिटाइजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 23, 2020/12:33 pm IST

रायपुर: कोविड 19 के बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार ने बचाव के लिए प्रदेश में 31 मार्च तक सभी जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सुविधाओं को बंद रखने का निर्देश दिया है। संकट के इस दौर में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की सक्रिय भूमिका देखने को मिली है। इसी बीच भाजपा विधायक और पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर ने सरकार से पत्र लिखकर फ्री में मास्क और सेनेटाईजर बंटवाने की मांग की है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल की मकान मालिकों से अपील, ऐसे समय में डॉक्टरों और स्वास्थ्य वर्कर से मकान खाली न कराएं

ननकी राम कंवर ने अपने पत्र में लिखा है कि कोविड 19 से बचाव के लिए सरकार को सभी सरकारी दुकानों पर मास्क और सेनिटाइजर उपलब्ध करवाना चाहिए साथ ही इसे जनता को मुफ्त में बंटवाना चाहिए। इससे सुरक्षा के साथ-साथ लोगों में जागरूकता भी आएगी।

Read More: कोविड-19 संक्रमित कनिका कपूर के संपर्क में आए थे 162 लोग, 63 लोगों की हुई जांच सभी ​रिपोर्ट निगेटिव

बता दें कि रायपुर नगर निगम ने पहले ही शहर की जनता को फ्री में मास्क बांटने का ऐलान किया था। इसके लिए मास्क बनाने का काम शहर की महिला स्वसहायता समूहों को दिया गया है।

Read More: जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय में निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

 
Flowers