पूर्व श्रममंत्री ने दी अफसर को चेतावनी, कहा 'धान नहीं लेंगे तो आग लगवा देंगे' | Former Labor Minister warns the officer, 'If you don't take paddy, you will set me on fire'

पूर्व श्रममंत्री ने दी अफसर को चेतावनी, कहा ‘धान नहीं लेंगे तो आग लगवा देंगे’

पूर्व श्रममंत्री ने दी अफसर को चेतावनी, कहा 'धान नहीं लेंगे तो आग लगवा देंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 19, 2020/1:17 pm IST

बैकुंठपुर। पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने धान खरीदी मामले में अफसर को चेतावनी देते हुए कहा है कि धान नहीं लेंगे तो आग लगवा देंगे। पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े आज यहां कोरिया जिला मुख्यालय के नजदीक जिल्दा समिति में किसानों द्वारा धान खरीदी को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन में शामिल होेने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:आबकारी विभाग ने लाइसेंस की दरों में की बढ़ोतरी, अब शराब कारोबारियों को देनी होगी दोगुनी रकम

बता दें कि यहां जिल्दा समिति में धान खरीदी नहीं होने को लेकर किसान प्रदर्शन और विरोध कर रहे हैं। किसानों को समर्थन देने पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े और मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल सहित कई नेता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड…

धान खरीदी नहीं होने को लेकर यहां किसानों ने जमकर हंगामा किया, इसके साथ ही नाराज किसानों ने मुख्यमार्ग को जाम कर दिया। बता दें कि बारदाने की कमी के कारण यहां धान खरीदी बंद है जिससे किसान नाराज हैं।

ये भी पढ़ें: किसानों के लिए राहत भरी खबर, दूसरे जिलों से मंगवाए जाएंगे बारदाना, …

वहीं कोरिया जिले के जनकपुर ब्लाक के माड़ीसरई में धान खरीदी न होने से नाराज किसानों ने केंद्र पर ताला मार दिया, इसके साथ ही केंद्र में बैठे कर्मचारियों को धान खरीदी केंद्र में बंद कर दिया। इसके पहले धान खरीदी क्रेंद में टोकन नहीं मिलने से किसानों ने चक्काजाम कर दिया था।