सिंधिया के समाजसेवी लिखने पर कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह बोले- ट्विटर हैंडल बदलने का मैं स्वागत करता हूं.. | Former Leader of Opposition Ajay Singh said, I am welcome to change twitter handle

सिंधिया के समाजसेवी लिखने पर कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह बोले- ट्विटर हैंडल बदलने का मैं स्वागत करता हूं..

सिंधिया के समाजसेवी लिखने पर कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह बोले- ट्विटर हैंडल बदलने का मैं स्वागत करता हूं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 25, 2019/7:05 am IST

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर हैंडल में स्टेटस बदलने से प्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है। इस मामले में नेताओं के बयान बाजी सामने आ रहे हैं।

Read More News:हो जाइए सावधान! प्रदेश में अगले महीने से लागू हो जाएगा सेंट्रल मोटर…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस मामले में कहा है ​कि मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है की बाजार क्यूं गरम है, उनके ट्विटर हैंडल बदलने का मैं स्वागत करता हूं।

Read More News: कांग्रेसी से समाजसेवी ज्योतिरादित्य सिंधिया! शुरू हुआ अटकलों का दौर
वहीं, इस मामले में सिंधिया ने कहा है कि एक महीने पहले मैंने ट्विटर पर अपना स्टे्टस बदल दिया था। लोगों की सलाह पर मैंने अपना स्टे्टस छोटा कर लिया था। इस बारे में अफवाहें निराधार हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/67w19H_XYZc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>