चुनावी सभा में गरजे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कहा- जो सिंधिया ने किया है, वो अब इतिहास में लिखा जाए.. | Former Leader of Opposition Ajay Singh, said that what Scindia has done, now it should be written in history

चुनावी सभा में गरजे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कहा- जो सिंधिया ने किया है, वो अब इतिहास में लिखा जाए..

चुनावी सभा में गरजे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कहा- जो सिंधिया ने किया है, वो अब इतिहास में लिखा जाए..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 17, 2020/7:50 am IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी ताबड़तोड़ विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं कर रही है। आज दिमनी विधानसभा में कांग्रेस ने चुनावी सभा कर सिंधिया पर हमला बोला। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि वीरों की भूमि को प्रणाम करता हूं।

Read More News: लगातार बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प, साप्ताहिक बाजार में नहीं पहुंच पाए व्यापारी

इसके बाद ज्यो​तिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया को कांग्रेस पार्टी ने क्या नहीं दिया। कमलनाथ को सोनिया गांधी से टाइम लेना पड़ता है। लेकिन सिंधिया को नहीं फिर भी उन्होंने क्या किया। कांग्रेस पार्टी के साथ जो गद्दारी की उसे अब इतिहास में लिखा जाएगा।

Read More News: आगामी त्योहारों को देखते हुए पश्चिमी रेलवे 12 जोड़ी विशेष रेलगाड़ियां चलाएगा, 17 से 22 अक्टूबर के बीच होंगी शुरु

हम सोचते थे… इस घटनाक्रम के बाद कौन मुख्यमंत्री बनेगा। ये सब सोच रहे थे केंद्र से कोई मंत्री आएगा। नरेंद्र सिंह तोमर का नाम था। लेकिन सिंधिया की वजह से मुख्यमंत्री नहीं बन पाए। अजय सिंह ​ने आगे कहा कि 28 के नतीजे क्या आएगा ये नहीं जानता हूं, लेकिन चम्बल की 16 सीटें कांग्रेस में ही रहेंगी। आगे कहा कि इस चुनाव के बाद ये भी सच हो जाएगा कि अब सिंधिया का सफाया होना तय है।

Read More News: उपचुनाव में सीएम सहित केंद्रीय मंत्रियों ने झोंकी ताकत, आज कई सभाओं का आयोजन

 
Flowers