पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सांसद पहुंचे भगवान को मनाने, अच्छी बारिश के लिए की पूजा-अर्चना | Former Lok Sabha speaker and MP arrive to Temple Worship of good rain

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सांसद पहुंचे भगवान को मनाने, अच्छी बारिश के लिए की पूजा-अर्चना

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सांसद पहुंचे भगवान को मनाने, अच्छी बारिश के लिए की पूजा-अर्चना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 21, 2019/8:39 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में मौसम की बेरुखी जारी है। आषाढ़ सूखा जाने के बाद सावन में भी बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। किसान टकटकी लगाए आसमान को ताक रहे हैं। यदि कुछ दिनों और बारिश नहीं हुई तो किसानों की एक फसल मारी जाएगी।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 लाख लोगों को

बारिश ना होने से आने वाले दिनों में भीषण जलसंकट का सामना भी करना पड़ेगा। अधिकरत जलाशय सूख चुके हैं, अवर्षा की स्थिति में यदि जलाशय खाली रहे तो फिर पीने के पानी की दिक्कतें शुरु हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया …

इंदौर में बारिश ना होने और लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर अब जनप्रतिनिधि भगवान की शऱण में पहुंच रहे हैं। रविवार को पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और वर्तमान सांसद शंकर लालवानी पहुंचे शहर में स्थित प्राचीन इंद्रेश्वर मंदिर पहुंचे और इंदौर में अच्छी बारिश के लिए विशेष पूजा अर्चना की । बता दें कि इंदौर में पिछले दो हफ़्तों से अच्छी बारिश नहीं हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mv2fHbI_XYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>