शिवराज सिंह चौहान ने घायल युवक को पहुंचाया अस्पताल, कहा- सत्ता नहीं तो क्या? जनता की सेवा मेरा कर्तव्य

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Aug 2019 10:20 PM, Updated On 16 Aug 2019 10:20 PM

भोपाल: प्रदेश की जनता के बीच 'मामा' के रूप में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मानवता की मिशाल पेश की है। दरअसल शिवराज सिह ने सड़क किनारे पड़े घायल युवक को अपने काफिले के एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। इतना ही नहीं उन्होंने घायल युवक को खुद एंबुलेंस पर बैठाया। इस दौरान वे घायल युवक की हालत को देखकर परेशान नजर आए।

Read More: पुलिस भी रह गई दंग, जब विधायक के घर छापेमार कार्रवाई के दौरान मिला AK47 और जिंदा कारतूस

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मंडीदीप गांव के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने हाइवे पर एक युवक को घायल अवस्था में देखा। उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया युवक की मदद के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद अपने काफिले की एंबुलेंस के जरिए घायल को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद वे वहां से रवाना हो गए।




हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब शिवराज सिंह चौहान दरियादिली दिखाते हुए घायलों की मदद को के लिए आगे आए हो। वह कई मौकों पर ऐसा करते नजर आ चुके हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें घायल की मदद करते देखा गया था। भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार के लिए जा रहे शिवराज सिंह चौहान ने सड़क पर पड़े एक घायल को देखकर अपना वाहन रोक दिया था। पूर्व सीएम ने गाड़ी से उतर न सिर्फ उसकी मदद की बल्कि उसे अपनी कार से अस्पताल भी भिजवाया।

Read More: पुलिस महकमे में फेरबदल, निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी

 

Web Title : Former Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan stops his convoy and helps a motorcyclist who was injured in an accident

जरूर देखिये