BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही 'घटिया महिला', कहा- मैं शर्मिंदा हूं.. | Former minister Vishnoi called this woman MP of BJP a 'very poor woman', said- I am ashamed

BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही ‘घटिया महिला’, कहा- मैं शर्मिंदा हूं..

BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही 'घटिया महिला', कहा- मैं शर्मिंदा हूं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 26, 2021/6:21 am IST

जबलपुर। वेटनरी डॉक्टर से बदसलूकी मामले में पूर्व मंत्री अयज विश्नोई का बयान सामने आया है। उन्होंने BJP सांसद मेनका गांधी का विरोध ​जताते हुए निहायत ही घटिया महिला बताया है। कहा है कि मैं शर्मिंदा हूं मेरी पार्टी की सांसद हैं मेनका गांधी।

Read More News:   Delta Plus पर सियासी शोर… विपक्ष ने पूछा- इसके प्रसार को रोकने के लिए क्या उपाय किए जा रहे हैं?

दरअसल सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने वेटरनरी के डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की है, उन्हें अपशब्द कहें हैं। दो ऑडियो भी इस संबंध में वायरल की जा रही हैं जिनमें कथित तौर पर मेनका गांधी वेटरनरी के डॉक्टरों को अपशब्द कह रही हैं।

Read More News: डेडली Delta Plus…इस वेरिएंट से लड़ने के लिए हम कितने तैयार हैं?

जिसे लेकर अब मेनका गांधी को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर बीजेपी विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा कि विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ. विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है।

Read More News:  इस देश के स्वास्थ्य सचिव का महिला सहकर्मी के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इस हाल में CCTV कैमरे में हुए कैद