पूर्व मंत्री असलम शेर खान ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा | Former Minister Aslam Sher Khan writes to Rahul Gandhi

पूर्व मंत्री असलम शेर खान ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा

पूर्व मंत्री असलम शेर खान ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 7, 2019/10:56 am IST

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर 2 साल का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने लिखे पत्र में कहा है कि मुझे जिस तरह ओलंपिक में मौका मिला, यहां भी मुझे मौका दिया जाना चाहिए।

पत्र में पूर्व हॉकी खिलाड़ी ने कहा है कि राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पिछड़ रही है, दूसरे नेता भी मेरी तरह आगे आकर हिम्मत दिखाएं। सिर्फ कमरों में बैठकर कांग्रेस और राहुल गांधी की बुराई से कुछ नहीं होगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में इस्तीफे की पेशकश के बाद खान पद के लिए दावा करने वाले पहले नेता हैं।

यह भी पढ़ें : मेडिकल यूनिवर्सिटी ने रद्द किया 24 MDS स्टूडेंट्स का दाखिला, बिना NEET परीक्षा दिए लिए थे एडमिशन 

हालांकि कांग्रेस कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव को अस्वीकार कर एक प्रस्ताव पारित किया, जिसमें गांधी को संगठन में सुधार के लिए अधिकृत किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में असलम शेर खान ने लिखा है कि मैं अपनी सेवाएं पार्टी को देना चाहूंगा और केवल दो साल की समय-अवधि के लिए एक अस्थायी कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी लूंगा।