भैयालाल राजवाड़े ने दी सफाई, कहा- मैंने गलत बयान नहीं दिया, तोड़ मरोड़कर किया गया पेश | Former Minister bhaiya lal rajwade clarifies his statement

भैयालाल राजवाड़े ने दी सफाई, कहा- मैंने गलत बयान नहीं दिया, तोड़ मरोड़कर किया गया पेश

भैयालाल राजवाड़े ने दी सफाई, कहा- मैंने गलत बयान नहीं दिया, तोड़ मरोड़कर किया गया पेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 25, 2019/11:15 am IST

कोरिया: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। वहीं, पूर्व श्रम मंत्री के बयान और लोकसभा चुनाव में नए उम्मीदवारों को टिकट देने की बात का लेकर भाजपा में घमासान मचा हुआ है। सोमवार को पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मैने कोई गलत बयान नहीं दिया है। मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। आज भी मैं अपनी बात पर कायम हूं। मैने सिर्फ इतना ही कहा था कि सरकार जनता को मोबाइल, साइकिल और टिफिन बांटने के बजाए किसानों के हित में सोचती तो विधानसभा चुनाव में हमारी जीत होती।

Read More: भैयालाल राजवाड़े के बयान पर डॉ रमन सिंह बोले- जिसने बयान दिया है वे ही बेहतर जवाब देंगे

वहीं, पूर्व विधायक दीपक पटेल ने भैयालाल राजवाड़े के बयान को लेकर बड़ी बात कही है। दीपक ने है कि ऐसे ही जिम्मेदार लोगों के गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी के चलते प्रदेश में भाजपा की सरकार चली गई। ये बयान भी ऐसे शख्स ने दिया है जो कल तक झोपड़ी में रहते थे और आज तीन-तीन बंगलों के मालिक हैं।

Read More: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर बवाल, कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की शिकायत

गौरतलब है कि शनिवार को भॅयालाल राजवाड़े ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि छत्तीसगढ़ की पिछली सरकार की सरस्वती सायकल योजना और सिलाई वितरण येाजना में दलाली हुआ है। राजवाड़े के इस बयान के बाद से प्रदेश की सियासत में सरगर्मी और बढ़ गई।