सीएम भूपेश बघेल का नाम लेते फिसली बृजमोहन अग्रवाल की जुबान, कह दिया सीएम डॉक्टर..., ठहाके लगाने लगे लोग

Reported By: Vinay Verma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 06 Sep 2019 08:24 PM, Updated On 06 Sep 2019 08:04 PM

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल और पूर्वमंत्री और वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल शुक्रवार को गांड़ा महासभा के नुआखाई कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल और बृजमोहन अग्रवाल ने मंच साक्षा किया। कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने महासभा के लोगों को नुआखाई की बधाई दी। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल की जुबान फिसल गई, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

Read More: Movie Review : लूजर्स से चैंपियन बनने की कहानी 'छिछोरे'! फिल्म देखने पर कॉलेज के दिन आएंगे याद

दरसअल अतिथियों का नाम लेते हुए बृजमोहन अग्रवाल से गलती हो गई और उन्होंने भूपेश बघेल को ‘हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री डाॅक्टर...‘ कह दिया। लेकिन उन्हें तुरंत ही समझ आ गया कि फिलहाल मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह नहीं, भूपेश बघेल हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही गलती सुधारी और कहा कि कोई बात नहीं है। अगर भूपेश बघेल डाक्टर नहीं हैं तो क्या, उन्हें डाक्टर बना देंगे।

Read More: प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बाद सोनिया गांधी ने मांगी पूरी घटना की रिपोर्ट, दिल्ली रवाना हुए सीएम कमलनाथ

इधर मौके की नजाकत को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दोनों हाथ जोड़कर स्थिति संभालने की कोशिश की। लेकिन उनकी इस गलती से आडिटोरियम में 5 मिनट तक ठहाके फूटते रहे। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल अपनी हंसी को रोक नहीं सके। बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल भाजपा पार्टी से संबंध रखते हैं और पूर्व की भाजपा सरकार में 15 साल विभिन्न विभागों में मंत्री पद संभालते रहे हैं। इस दौरान डॉक्टर रमन सिंह मुख्यमंत्री रहें, इस वजह से तमाम उद्बोधनों में रमन सिंह को डाक्टर साहब के नाम से पुकारते रहे हैं।

Read More: शुरू हुआ चंद्रयान- 2 की लैंडिंग का काउंटडाउन, पूरी दुनिया को है इंतजार, लास्ट 15 मिनट होगा अहम

Web Title : Former Minister Brijmohan Agarwal by mistake Says- CM Dr Raman Singh today

जरूर देखिये