राम मंदिर में सुनवाई पूरी होने पर बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, राम मंदिर वाली होगी इस बार दिवाली | Former Minister Brijmohan agarwal says this diwali will special for Ram mandir

राम मंदिर में सुनवाई पूरी होने पर बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, राम मंदिर वाली होगी इस बार दिवाली

राम मंदिर में सुनवाई पूरी होने पर बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, राम मंदिर वाली होगी इस बार दिवाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 16, 2019/10:41 am IST

रायपुर: राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई बुधवार को पूरी हो गई है। मामले में अब जलद फैसला आने की उम्मीद की जा रही है। कहा जा रहा है कि मामले में फैसला सीजेआई रंजन गोगोई के रिटायरमेंट से पहले आ सकता है। यानी 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है।

Read More: परिवार वालों के साथ दीवाली नहीं मना पाएंगे सरकारी कर्मचारी, सरकार ने 30 नवंबर तक रद्द की सभी की छुट्टियां

कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि इस बार की दिवाली राममंदिर वाली होगी।

Read More: अयोध्या मामले में फैसले से पहले राजधानी में अलर्ट जारी, असामाजिक तत्व बिगाड़ सकते हैं माहौल

गौरतलब है कि 40 दिनों तक रोजाना सभी पक्षकारों की दलील सुनने के बाद बुधवार को सुनवाई पूरी कर ली गई। इसके बाद कोर्ट ने फैसला अपने पक्ष में सुरक्षित रख लिया है। वहीं, बुधवार को सुनवाई के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने हिन्दू महासभा के वकील विकास सिंह की ओर से पेश किया नक्शा फाड़ दिया। राजीव धवन की हरकत को देखते हुए जस्टिस रंजन गोगोई ने फटकार लगाते हुए कहा कि अगर कोर्ट का डेकोरम नहीं बनाया रखा गया तो हम कोर्ट से चले जाएंगे।

Read More: विधायक पर रेत उत्खनन में शामिल होने का आरोप, पूर्व संसदीय सचिव ने लगाए कई बड़े आरोप

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F475664986356715%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>