पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- कोरोना को लेकर शिवराज सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेगी कांग्रेस | Former minister Jeetu Patwari said- Congress will demand release of white paper from BJP regarding Corona

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- कोरोना को लेकर शिवराज सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेगी कांग्रेस

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- कोरोना को लेकर शिवराज सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेगी कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 17, 2020/10:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक दल की बैठक में तय हुआ है कि शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस कोविड 19 की गड़बड़ियों को लेकर मोर्चा खोलेगी। कांग्रेस नेताओं ने तय किया है कि विधायक दल मॉनसून सत्र में बीजेपी सरकार से कोविड 19 को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग करेगा।

Read More News: वरिष्ठ बीजेपी नेता स्कूटी से पहुंचे चंबल नदी, कोई कुछ समझता इससे पहले लगा दी छलांग

श्वेत पत्र में कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार की तरफ से किए गए उपायों, खर्चों की जानकारी की मांग कांग्रेस पार्टी करेगी। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि शिवराज सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में फेल रही है।

Read More News: चीन सीमा विवाद में रीवा का जवान भी हुआ शहीद, जनम-जनम तक साथ निभाने 7 महीने पहले ही लिए थे फे

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सरकार ने जो प्रयास किए हैं उसके बारे में बताए। मध्यप्रदेश का किसान परेशान है। वहीं बैठक में राज्यसभा चुनाव को लेकर मॉकपोल की ट्रेनिंग दी गई। बीजेपी की फूल सिंह बैरिया को वरीयता देने की मांग पर कहा कि मैं भी आरक्षित वर्ग से आता हूं। सबको पता है मुझे कांग्रेस ने क्या दिया है। कांग्रेस सबकी चिंता करती है।

Read More News:  छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मानसून की झमाझम बारिश, भारी वर्षा से नदी-नाले उफानए, निर्माणाधीन हाइवे पर मुश्किल हुआ चलना

 
Flowers