पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता | Former minister left Bijpi to hand over Congress, Former CM Kamal Nath gave primary membership

पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 23, 2020/7:45 am IST

गुना। बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बीजेपी सरकार में मंत्री रहे केएल अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचे, यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस ज्वाइन करते ही केएल अग्रवाल ने बीजेपी नेता और मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया पर हमला बोला, अग्रवाल ने कहा कि मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया क्षेत्र में अवैध वसूली करते हैं। कांग्रेस नेताओं के बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बिकाऊ माल को सिंधिया अपने साथ ले गए हैं। मैं कमलनाथ के कार्यकाल को देखकर कांग्रेस में शामिल हुआ हूं।

ये भी पढ़ें- कम्प्यूटर बाबा का बड़ा ऐलान, गली- मोहल्ले घूमकर निकालेंगे ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’

बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। बता दें कि बीजेपी सरकार में मंत्री रहे केएल अग्रवाल ने पहले ही साफ कर दिया था कि अगर उपचुनाव में कांग्रेस टिकट देती है, तो वह बमोरी से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा था कि हर दिन वह वीडियोकॉल और टेलीफोन पर क्षेत्र के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं से संपर्क में है।

ये भी पढ़ें- इस तारीख के पहले बुलाया जाएगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र, दो सत्रों

इससे पहले केएल अग्रवाल निजी वाहनों से लगभग 200 से अधिक समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक केएल अग्रवाल को कांग्रेस बमोरी सीट से उम्मीदवार बना सकती है।