पूर्व मंत्री PC शर्मा और गुड्डू चौहान की हो सकती है गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस ने दर्ज किया FIR | Former ministers PC Sharma and Guddu Chauhan may be arrested

पूर्व मंत्री PC शर्मा और गुड्डू चौहान की हो सकती है गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस ने दर्ज किया FIR

पूर्व मंत्री PC शर्मा और गुड्डू चौहान की हो सकती है गिरफ्तारी, इस मामले में पुलिस ने दर्ज किया FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 12, 2021/12:00 pm IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत हबीबगंज थाना पुलिस में दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More News: कोरोना से पीड़ित बीजेपी के पूर्व विधायक की मौत, संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

बता दें कि शनिवार को जेपी अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। वहीं मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पीसी शर्मा ने भी डॉक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। वहीं इस घटना से दुखी होकर डॉक्टर ने इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद अब हबीबगंज थाना में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

Read More News: समाजसेविका गुणवती बघेल के शव को लेकर बड़ी लापरवाही, 5 दिन..

अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा और डॉक्टर के इस्तीफे देने के मामले को सीएम शिवराज दुखी जताया था। स्वास्थ्य मंत्री ने भी मामले को गंभीरता से लिया था। मंत्री सारंग ने राजनीति नहीं करने की हिदायत दी थी। वहीं इस मामले में आज पूर्व मंत्री समेत उनके साथियो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं में FIR दर्ज हुआ है।

Read More News: इनडोर स्टेडियम में 300 बेड वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत आज, CM भूपेश