विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व विधायक श्यामबिहारी ने कही ये बड़ी बात... | Former MLA Shyambihari Jaiswal demands action against MLA Vinay Jaiswal

विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व विधायक श्यामबिहारी ने कही ये बड़ी बात…

विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व विधायक श्यामबिहारी ने कही ये बड़ी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 18, 2019/3:08 pm IST

कोरिया: विधायक विनय जायसवाल की जाति का मामले को लेकर प्रदेश की सियासतज अब गरमाने लगी है। मामले को लेकर पूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है। श्यामबिहारी ने कहा है कि जाति मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जांच के दौरान तथ्य सही पाए जाने पर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Read More: डॉ रमन सिंह की बढ़ सकती है मुश्किलें, अंतागढ़ उप चुनाव से नाम वापस लेने वाले 6 उम्मीदवार कल कर सकते हैं बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर मनेंद्रगढ़ न्यायालय ने नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि खड़गवां के सुमन्त गांगुली ने याचिका दायर करते हुए विधायक जायसवाल की जाति को चुनौति दी है।

Read More: मनरेगा में लापरवाही करने वाले रोजगार सहायक की सेवा समाप्त, सरपंच सहित इनके खिलाफ 

वहीं, मामले को लेकर विनय जासवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कुछ विघ्नसंतोषी लोग जो राजनीति से प्रेरित हैं, उन्हें मेरी जायसवाल जाति पंडित नजर आ रही है। उन्होने कहा कि 1984 के पहले सभी जायसवालों को ओबीसी में शामिल किया गया है। मेरे दादा जी के नाम में जायसवाल के आगे बनिया लिखा गया है। इस छोटे से तथ्य में लोग राजनीति कर रहे हैं।

Read More: दो शिक्षकों ने मंत्रालय की छत से लगा दी छलांग, मंत्रियों से मुलाकात नहीं होने से थे नाराज, मची अफरातफरी