पूर्व सांसद बृंदा करात का तीन दिवसीय छत्तीेसगढ़ दौरा, CAA के विरोध में माकपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में होंगी शामिल | Former MP Brinda Karat to attend three-day Chhattisgarh tour, organized by CPI-M in protest against CAA

पूर्व सांसद बृंदा करात का तीन दिवसीय छत्तीेसगढ़ दौरा, CAA के विरोध में माकपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में होंगी शामिल

पूर्व सांसद बृंदा करात का तीन दिवसीय छत्तीेसगढ़ दौरा, CAA के विरोध में माकपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में होंगी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 16, 2020/2:24 pm IST

रायपुर। माकपा की पोलिट ब्यूरो सदस्य और पूर्व सांसद बृंदा करात 17,18 और 19 फरवरी को रायपुर और कोरबा में रहेगी । जनविरोधी बजट, नागरिकता और नागरिक अधिकारों पर हो रहे हमलों के खिलाफ, देश व संविधान को बचाने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा चलाये जा रहे देशव्यापी अभियान के तहत प्रदेश में चलाए जा रहे कार्यक्रमों में शामिल होंगी ।

ये भी पढ़ें:केजरीवाल की नई राजनीति, भाजपा विरोधी पार्टियों को नही दिया आमंत्रण, एकला चलो …

बृंदा करात रायपुर और कोरबा में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेगी। माकपा राज्य सचिव संजय पराते ने ये जानकारी देते हुए बताया कि 17 फरवरी की शाम 7 बजे वे रायपुर पहुंचेगी । वो रात्रि 9 बजे जयस्तंभ चौक में सीएए-एनपीआर-एनआरसी के खिलाफ संविधान बचाओ, देश बचाओ के नारे पर चल रहे शाहीन बाग आंदोलन में आमसभा को संबोधित करेंगी ।

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, कहा ‘कोई भी केवल इस …

इसके बाद वे 18 फरवरी को कोरबा में रहेंगी तथा शाम पांच बजे बांकीमोंगरा में पार्टी द्वारा आयोजित संघर्ष सभा को संबोधित करेगी। वे 19 फरवरी की दोपहर को रायपुर से चेन्नई के लिए रवाना होंगी।

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री से बिना मिले लौट गए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी, शाह के नि…

 

 
Flowers