पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप | Former Pakistan PM Nawaz Sharif's condition critical

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 24, 2019/3:39 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की जेल में भ्रष्टाचार के आरोप में बंद पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक बनी है। नवाज के बेटे ने हुसैन ने जेल में पिता को जहर देने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- मलेशिया से रोका गया पाम ऑयल का आयात, जम्मू कश्मीर मसले पर पाकिस्तान का समर्थन…

नवाज भ्रष्टाचार के मामलों में लाहौर की कोट लखपत जेल में बंद हैं। बेटा का आरोप है कि उनके पिता नवाज के शरीर से प्लेटलेट्स में कमी होने का कारण जहर देना भी हो सकता है। लंदन में रह रहे हुसैन ने पिता के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया।

पढ़ें- किसके सिर सजेगा ताज-फैसला आज, हरियाणा- महाराष्ट्र सहित 17 राज्यों क…

बताते चलें कि मंगलवार को मेडिकल रिपोर्ट में नवाज के शरीर से प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति तक चला गया था। सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ी। कोट लखपत जेल से अस्पताल भेजे जाने के बाद से डॉक्टरों की एक टीम नवाज की सेहत पर नजर रख रही है।

पढ़ें- BA पास करने सत्ताधारी पार्टी की महिला सांसद ने परीक्षा में अपने साथ बैठाए 8 ह…

उपचुनाव के नतीजे 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1ORHKn1yzfw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers