कोरोना की जद में आए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी, आज ही शाहिद अफरीदी भी हुए थे संक्रमित | Former Pakistan Prime Minister Yousuf Raza Gilani tests positive for COVID19

कोरोना की जद में आए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी, आज ही शाहिद अफरीदी भी हुए थे संक्रमित

कोरोना की जद में आए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी, आज ही शाहिद अफरीदी भी हुए थे संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 13, 2020/1:53 pm IST

इस्लामाबाद: पड़ोसी देश पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। पाकिस्तान में भी रोजाना हजारों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि आज ही पाकिस्तान के क्रिकेट प्लेयर शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

Read More: 5 लाख सरकारी कर्मचारियों को नौकरी से बाहर करने की तैयारी? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

गौरतलब है कि पाकिस्तान में अब तक कई बड़े नेता कोरोना की जद में आ चुके हैं। इनमें पहले नवाज शरीफ के भाई और विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख शहबाज शरीफ, इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद और पूर्व पीएम शाहिद खाकन अब्बासी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

Read More: बेमेतरा जिले में फिर मिले 10 नए कोरोना मरीज, आज कुल 33 नए संक्रमित आए सामने

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 1,32,405 पर पहुंच गए हैं। वहीं कोरोना के कारण मृतकों की संख्या भी बढ़कर 2,551 पर पहुंच गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक 8,39,019 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जांच की चुकी है। मंत्रालय के अनुसार, ‘अब तक पाकिस्तान में 50,056 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

Read More: बिलासपुर जिले में मिले 8 नए कोरोना मरीज, प्रदेश में आज 42 मरीजों की पुष्टि