पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स | Former President Bill Clinton revealed his relations, says Had oral sex with intern

पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स

पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 6, 2020/10:01 am IST

अमेरिका। पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने अपने संबंधों को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। टीवी इंटरव्यू में पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने अपने पुराने संबंधों को लेकर खुलकर बाते ही है। उन्होंने मोनिका लेविंस्की के साथ अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अपने तनाव को कम करने के लिए मोनिका लेविंस्की के साथ ओरल सेक्स किया।

Read More News: भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट पर ले जाता, हॉर्स 

बता दें कि मोनिका लेविंस्की बिल क्लिंटन के अमेरिका के राष्ट्रपति रहते हुए वॉइट हाउस की इंटर्न थी। वहीं अब बिल क्लिंटन ने उनके साथ संबंधों को लेकर खुलासा किया है। उस समय भी दोनों के स्कैंडल की वजह से क्लिंटन की काफी बदनामी हुई थी। वहीं अब दोनों के स्कैंडल को लेकर खुलकर बात की है।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा: पूर्व सीएम अजीत जोगी के सवाल पर मंत्री अमरजीत ने कहा- गुरु सवाल कर 
पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने इंटरव्यू में कहा कि मोनिका लेंविस्की के साथ उनका प्रेम संबंध थे, क्योंकि उस वक्त ऑफिस के काम की वजह से वो काफी तनाव में रहते थे। क्लिंटन ने बताया कि जब वो पहली बार मोनिका लेंविस्की से मिले, उस वक्त वो भयानक तनाव से गुजर रहे थे। उस दौरान मोनिका लेंविस्की ने कुछ देर के लिए उनके दिलो-दिमाग को शांत कर दिया।

Read More News: बैठक के बाद मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान, कहा- All is Well, हमारे पास 12

संबंधों के खुलासे के दौरान बिल क्लिंटन ने मोनिका से माफी मांगी है। कहा कि इस घटना के बाद उसकी पूरी जिंदगी इसी अफेयर से तौली जाती रही। उन्होंने मोनिका को सलाह दी कि उन्हें मूव ऑन कर जाना चाहिए। इस स्कैंडल की वजह से बिल क्लिंटन पर 1998 में महाभियोग चलाया था। हालांकि वे इससे बच गए। इसके बाद उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति का अपना दूसरा टर्म भी पूरा किया।

Read More News: बीजेपी विधायक के गायब होने की खबर, एमएलए और निज सचिव दोनों का मोबाइल बता रहा बंद