एक्टर सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, उसने नहीं की खुदकुशी, RAW के पूर्व अफसर एनके सूद का दावा | Former RAW officer NK Sood claims Dawood's hand in actor Sushant's death

एक्टर सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, उसने नहीं की खुदकुशी, RAW के पूर्व अफसर एनके सूद का दावा

एक्टर सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, उसने नहीं की खुदकुशी, RAW के पूर्व अफसर एनके सूद का दावा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:01 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब उनकी मौत को लेकर फिल्मी गलियारों से लेकर सियासी गलियारों में भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ​मामले में दिन ब दिन नया मोड़ आ रहा है। वहीं, पुलिस लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है। अबतक लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ किया जा चुका है। वहीं इस मामले को लेकर अब रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूद ने जो दावे किए हैं वो आपको हिलाकर रख देंगे।

Read More: संसदीय सचिव के लिए इन 15 नामों पर लगी मुहर, सीएम भूपेश बघेल कल दिलाएंगे पद और गोपनीयता की शपथ

दरअसल रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने इस वायरल वीडियो में दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है और इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है। बता दें कि खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर​ किया है।

Read More: राजधानी में कोरोना विस्फोट, आज 67 नए कोरोना मरीज आए सामने, रायपुर बना नया हॉटस्पाट

एन के सूद ने इस वीडियो में आगे कहा ​है कि दाऊद इब्राहिम के गैंग के लोग सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर धमकियां देते थे, जिसकी वजह से वह तनाव में थे। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ गैंग के लोग ही नहीं बल्कि सुशांत के कुछ करीबी लोग भी इसमें शामिल थे।

Read More: निजी स्कूलों की मनमानी फीस वसूली को लेकर हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगा जवाब, जारी किया नोटिस

इसके साथ ही सूद ने आगे कहा कि सुशांत की मौत के ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को उनके घर के सीसीटी कैमरे को बंदकर दिया गया जो कि एक सोची-समझी योजना थी। जो उनकी हत्या की ओर पूरी तरह से इशारा करती है। वही उन्होंने कहा कि दाऊद गैंग की धमकियों से बचने के लिए ही सुशांत सिंह 50 बार सिम कार्ड बदलें और घर में ना सोकर अपनी कार में सोते थे।

Read More: 1 अक्टूबर से शुरू होगी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में स्नातक प्रथम वर्ष की कक्षाएं, नए शिक्षण सत्र के लिए UP सरकार ने जारी किया निर्देश

 

 

 
Flowers