पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का बड़ा बयान, बोले- देश में आर्थिक मंदी के हालात | Former Union Minister Sharad Yadav's big statement, says Economic downturn in the country

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का बड़ा बयान, बोले- देश में आर्थिक मंदी के हालात

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का बड़ा बयान, बोले- देश में आर्थिक मंदी के हालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 8, 2019/12:22 pm IST

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज देश में आर्थिक मंदी के हालात हैं। खराब अर्थव्यवस्था के लिए केंद्र सरकार दोषी है। नोटबंदी और जीएसटी की वजह से व्यापार चौपट हो गया है।

Read More news:TIT कॉलेज में मीडिया से बदसलूकी मामले की जांच करेंगे तकनीकी शिक्षा …

यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि संसद का बजट 24 लाख करोड़ रुपए है। इतना बड़ा बजट पेश होने के बाद भी आज देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है। नदियों को साफ रखने के मुद्दे पर कहा कि तवा नदी मर गई है। आज सिर्फ नदियों का दोहन हो रहा है।

मध्यप्रदेश को लेकर शरद यादव ने कहा कि प्रदेश में अभी—अभी कमलनाथ की सरकार बनी है। इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहूंगा। दो-चार माह बाद फिर आऊंगा सरकार के काम काजों के बारे में कुछ बोल पाउंगा।

Read More News:जोगी ने 15 नवंबर से ही धान खरीदी पर दिया जोर, बोले- पहले भी इसके लि…

वहीं किसानों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा कि बारिश के कारण कई किसानों को काफी नुकसान हुआ है। महाराष्ट्र की सियासत को लेकर कहा कि यदि कोई भी पार्टी गठबंधन कर सरकार नहीं बना पा रहे हैं तो वहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

अयोध्या में राम मंदिर मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला ले उसका हमें स्वागत करना चाहिए। वहीं, यादव ने गांधी परिवार से एसपीजी की सुरक्षा व्यवस्था हटाए जाने पर निंदा की।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/r4rfuR6Zi3I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>