पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, पूर्व सीएम पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला | Former Union Minister Uma Bharti attacked Congress, targeted former CM, know the whole matter

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, पूर्व सीएम पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, पूर्व सीएम पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 12, 2019/9:32 am IST

टीकमगढ़। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंपे जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा है कि कांग्रेस को ही लगता है कि गांधी परिवार के अलावा कोई और अध्यक्ष नहीं बन सकता है।

ये भी पढ़ें: अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के आरोप में मामला दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पूर्व सीएम उमा भारती ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके हाथ से अब भोपाल फिसल गया है। इसलिये उन्हें कश्मीर के भारत से फिसल जाने की बात लगती होगी। जबकि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें: जब हिरासत में ही झगड़ पड़े उमर अब्दुल्ला और महबूबा, बीजेपी को समर्थन पर शुरू 

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कहा कि फिर से वहीं जाकर उनका अध्यक्ष खोजना पड़ा, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांगेस में कोई दिशा नहीं है, और न ही कोई नीति है नहीं, आर्टिकल 370 को लेकर कहा कि कांग्रेस के कई नेता आरपीएन सिंह, मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बिल का समर्थन किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/THrWH3FfIVs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers