अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को मिलने लगी बधाई, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की खबर सोशल मीडिया में वायरल | Fortress MP Vijay Baghel started receiving congratulations even before the official announcement

अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को मिलने लगी बधाई, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की खबर सोशल मीडिया में वायरल

अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को मिलने लगी बधाई, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की खबर सोशल मीडिया में वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 18, 2020/4:18 pm IST

​भिलाई। अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को भाजपा नेता प्रदेश अध्यक्ष की बधाई दे रहे हैं । वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता भी राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष इस नियुक्ति की घोषणा नहीं करते तब तक हम कुछ नहीं कह सकते। हालांकि अभी इस बात की कोई अधिकृत घोषणा नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से वायरल हो रही है कि विजय बघेल को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई का अध्यक्ष बनाया जा चुका हैं।

ये भी पढ़ें:अस्पताल पहुंचने से पहले थमी नक्सल मुठभेड़ में घायल कोबरा जवान की सांसें, गंभीर हालत में किया गया था रायपुर रेफर

इसके लिए बीते दिनों से ही सोशल मीडिया में लगातार बधाई संदेश विजय बघेल के नाम से भेजे जा रहे हैं। दरअसल दो दिन पहले मध्य प्रदेश के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा नया प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद यह चर्चा जोर पकड़ चुकी थी कि अब छत्तीसगढ़ को भी भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष मिलने जा रहा है। लेकिन इस बाबत बिना कोई अधिकृत सूचना आए, सोशल मीडिया में यह खबर फैलने लगी कि विजय बघेल को छत्तीसगढ़ का नया भाजपा अध्यक्ष बना दिया गया है।

ये भी पढ़ें: जारी होने से पहले लिक हुआ BUMS परीक्षा का रिजल्ट, ए…

हालांकि भाजपा सूत्रों और रायपुर में भाजपा की खबरों को देखने वाले पत्रकारों से जब इस बात की पुष्टि के लिए चर्चा की गई तो उनके द्वारा साफ कहा गया कि अभी तक इस बात की कोई अधिकृत घोषणा नहीं हुई है। मतलब साफ है कि भाजपा हाईकमान और विशेषकर उसके नए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में विजय बघेल की ताजपोशी के कोई आदेश अभी तक नहीं दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार के इस फैसले का कांग्रेस नेता अभिषेक मनु …

छत्तीसगढ़ के भाजपाइयों को इस बात की बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा है कि भाजपा हाईकमान राज्य में पार्टी की बागडोर किसके हाथ में देता है। वहीं लोगों को इस बात को लेकर भी जिज्ञासा है कि छत्तीसगढ़ में नया भाजपा अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग से बनाया जाता है या फिर सामान्य अथवा आदिवासी वर्ग से।

ये भी पढ़ें: भूख-प्यास से दो दर्जन से अधिक गायों की मौत, फसल चौप…

वहीं भाजपा के जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेताओं का साफ कहना है कि, पार्टी में विजय बघेल का अध्यक्ष बनाया जाना लगभग तय हो चुका है। इंतजार केवल अधिकृत घोषणा का किया जा रहा है। लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से जब इस बाबत बात की गई तो उनका साफ कहना था कि जब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा कोई घोषित आदेश जारी नहीं कर दिया जाता तब तक इस विषय में बात करना सही नही है, आलाकमान का जो फैसला होगा, सर्वमान्य होगा।