मुरैना में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, जांच के लिए 4 डॉक्टरों का भी भेजा गया सेंपल | Found 10 new Corona Positive Case in morena today

मुरैना में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, जांच के लिए 4 डॉक्टरों का भी भेजा गया सेंपल

मुरैना में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, जांच के लिए 4 डॉक्टरों का भी भेजा गया सेंपल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 3, 2020/1:18 pm IST

मुरैना: कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुरैना में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही मुरैना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 12 हो गई है। वहीं, पूरे मध्यप्रदेश में कुल 129 संक्रमित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आज ही 4 डॉक्टरों को सेंपल जांच के लिए भेजा गया है। इस खबर की पुष्टि सीएमएचओ ने की है।

Read More: ”मनफोडगंज की बिन्नी” से प्रणति राय प्रकाश, और बिन्नी बाजपेयी का क्या है कनेक्शन ?

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। प्रदेश में अब तक कुल 129 संक्रमित मरीज पाए गए हैं, जिनमें से 8 की मौत हो चुकी है।

Read More: केमिकल फैक्ट्री से 4 दिन के भीतर 5000 लीटर से अधिक नकली सेनिटाइजर जब्त, जांच के लिए पहुंची GST की टीम

ज्ञात हो कि पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (COVID-19) से जंग लड़ रही है। दुनियाभर में वायरस के कारण 53,219 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या दस लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है। भारत में भी तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ रही है। देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को पीएम मोदी ने भारतवासियों से अपील की है कि वह रविवार रात 9 बजे घर की लाइटें 9 मिनट के लिए बंद कर के दीय, मोमबत्ति या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।

Read More: तबलीगी जमात के 647 लोग कोरोना पाजिटिव, इन 14 राज्यों की बढ़ी मुसीबतें