इंदौर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, उजैन में भी मिला एक संक्रमित, MP में 150 पार पहुंचा आंकड़ा | Found 23 new covid 19 Positive case in indore and one more in Ujjaina

इंदौर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, उजैन में भी मिला एक संक्रमित, MP में 150 पार पहुंचा आंकड़ा

इंदौर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, उजैन में भी मिला एक संक्रमित, MP में 150 पार पहुंचा आंकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 3, 2020/6:53 pm IST

भोपाल: कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। बावजूद इसके मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं, इस वायरस की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इंदौर में 23 और उज्जैन में 1 नए कोरोना पॉजिटव मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 112 पहुंच गई है जबकि उज्जैन में 7 है। इस बात की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके की है।

Read More: अब ये दुकानें भी खुली रहेंगी लॉक डाउन के दौरान, गृह मंत्रालय ने दी छूट, आदेश जारी

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब प्रदेश में कोरोना सं​क्रमितों को आकंड़ा 154 तक जा पहुंचा है। जबकि मृतकों को आंकड़ा 8 हो गया है, जिनमें से इंदौर में 5,उज्जैन में 2 और खरगोन के एक मरीज हैं। वहीं, इंदौर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सख्या में बढ़ेातरी हो रही है। आज शाम भी इंदौर में 23 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। देखा जाए तो मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज इंदौर से हैं, मृतकों का आंकड़ा भी इंदौर से ही ज्यादा है।

Read More: लॉक डाउन के बीच जनता को बड़ी राहत, बाजार में सब्जियों की आवक बढ़ी, कीमतों में गिरावट

 
Flowers