शहर में डेंगू की मार, मरीजों की संख्या पहुंची 241 पार, 4 और नए मरीज पहुंचे अस्पताल | Found 4 new patent of Dengue in Indore now total 241 patient proved dengue

शहर में डेंगू की मार, मरीजों की संख्या पहुंची 241 पार, 4 और नए मरीज पहुंचे अस्पताल

शहर में डेंगू की मार, मरीजों की संख्या पहुंची 241 पार, 4 और नए मरीज पहुंचे अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 22, 2019/2:07 am IST

इंदौर: शहर में डेंगू का कहर लगातार जारी है। मरीजों में संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को शहर में डेंगू के 4 और मरीज मिले हैं। इसके साथ ही अब इस बिमारी के मरीजों की संख्या बढ़कर 241 हो गई है। बताया जा रहा है कि पिछले शुक्रवार तक मरीजों की संख्या 212 बताई गई थी, लेकिन एक सप्ताह के भीतर 29 मरीजों लोग इस बिमारीबीमारी की चपेट में आ गए। फिलहाल इस सभी का उपचार जारी है।

Read More: प्रशासन की कड़ी कार्रवाई, 1 प्राइवेट अस्पताल सील, करीब आधा दर्जन हॉस्पिटल को थमाया सील करने का नोटिस

बताया गया कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई थी, लेकिन इसके बाद से लगातार मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने लगी है। अब मरीजों का आंकड़ा 241 पार हो गया है।

Read More: बुजुर्ग के साथ हनी ट्रैप मामला, आरोपी दंपत्ति के घर की तलाशी में मिलीं कई आपत्तिजनक वस्तुएं

इससे पहले 17 नवंबर को मंत्री तुलसी सीलावट ने स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में कोताही नहीं करतने के निर्देश जारी किए थे। सिलावट ने कहा था कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार आम जनता के स्वास्थ को लेकर सजग है, और इसके वह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वही उनके द्वारा भोपाल की तरह इंदौर में भी कई स्थानों पर दौरा किया जायएगा और डेंगू की सबसे ज्यादा शिकायत वाले इलाको में व्यवस्थाएं देखी जाएंगी।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की 4 महिला सहित 8 की मौत, मृतक के परिजनों को 25-25 हजार आर्थिक सहायता

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tiUFHKEh5oc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>