ग्वालियर और मुरैना में मिले 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 90 लोगों की हुई थी जांच | FOund 5 New Corona Positive case in Gwalior Madhya pradesh

ग्वालियर और मुरैना में मिले 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 90 लोगों की हुई थी जांच

ग्वालियर और मुरैना में मिले 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 90 लोगों की हुई थी जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 7, 2020/3:17 pm IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, वहीं मृतकों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच प्रदेश के बुंदेलखंड इलाका ग्वालियर और मुरैना से 5 और नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि यहां मुरैना में 1 और ग्वालियर में 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन सभी मरीजों को सुपर स्पेशलिस्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गजराराजा मेडिकल कॉलेज में 90 संदिग्धों का टेस्ट कराया गया था, जिसमें 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More: जबलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ने जीती महामारी से जंग, डिस्चार्ज होकर पहुंचा घर

वहीं दूसरी ओर जबलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ने महामारी के खिलाफ जंग जीत ली है। संक्रमित मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि जबलपुर में अब तक कुल 8 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिनमें से 4 को रिकवर कर घर भेज दिया गया है।

Read More: सुनील गावस्कर ने भी सहायता के लिए बढ़ाए हाथ, दान किए 59 लाख रुपये

वहीं, बात पूरे मध्यप्रदेश की करें तो यहां अब तक 240 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है। बात इंदौर की करें तो यहां पूरे प्रदेश में सबसे अधिक संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 151 है, तो मरने वालों की संख्या 13 हो गई है।

Read More: UPSEE एग्जाम की तिथि घोषित, 9 अप्रैल तक कर सकते हैं फार्म में सुधार …देखिए