पचपेड़ी नाका ओवर ब्रिज पर खून से लथपथ मिली कांग्रेस नेता की लाश, इलाके में सनसनी | Found Dead Body of Former NSUI General Secretary Bablu Raja's Dead Body in Pachpedi naka Over bridge

पचपेड़ी नाका ओवर ब्रिज पर खून से लथपथ मिली कांग्रेस नेता की लाश, इलाके में सनसनी

पचपेड़ी नाका ओवर ब्रिज पर खून से लथपथ मिली कांग्रेस नेता की लाश, इलाके में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 27, 2019/1:18 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के पंचपेड़ी नाका इलाके में कांग्रेसी नेता बबलू रजा की लाश संदिग्ध अवस्था मे मिली है। बबलू की लाश की लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है बबलू की लाश देर रात पंचपेड़ी नाका ब्रिज के ऊपर खून से लथपथ मिली, इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बबलू को उपचार के लिए मेकाहारा पहुंचाया, लेकिन तब तक बबलू की सांसे थम चुकी थी। मेकाहारा में मौजूद डॉक्टरों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले मौके पर पहुंची पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: एक दिवसीय प्रवास पर आज झारखंड जाएंगे सीएम भूपेश बघेल, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बबलू पूर्व में एनएयूआई का महासचिव था। बबलू ने कुछ दिन पहले ही जेसीसीजे छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन किया था। कल रात लाश मिलने के बाद उने समर्थकों में आक्रोश व्यापत है। वहीं, मर्ग कायम करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। बबलू की लाश को देखते हुए पुलिस ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि बबलू की लाश को देखने के बाद ऐसा प्रतित होता है कि उसकी मौत हादसे में नहीं बल्कि किसी ने धारादार हथियार से उसकी हत्या की है।

Read More: प्रदेशवासियों के लिए रोजगार के नए अवसर, सीएम का ऐलान- राजधानी में बनेगा देश का चौथा बड़ा जेम्स एण्ड ज्वेलरी पार्क

अस्पताल में समर्थकों का जमवाड़ा
बबलू की मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। इसके बाद उनके समर्थक और परिजन एक-एक कर अस्पताल पहुंचने लगे। देखते ही देखते अस्पताल में समर्थकों की भीड़ जमा हो गई।

Read More: चौपाटी में घुसी अनियंत्रित कार, गुस्साए लोगों ने की वाहन में तोड़फोड़